Squid Game Season 2 : इस तारीख को होगा रिलीज, जाने पूरी डिटेल्स

Squid Game Season 2 : दोस्तों आपको कोरियन वेब सीरीज स्क्विड गेम का पहला सीजन याद होगा। इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था और इसके दूसरे सीजन का भी ऐलान कर दिया गया है, जिसके बाद दर्शक इसका बहुत से इंतजार कर रहे हैं. यह एक शो सस्पेंस और थ्रिल से ज्यादा था, इसमें आने वाले नए नए ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को हैरान कर देते थे. अब इस शो के लीड एक्टर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ गई हैं यह लीड एक्टर अपनी फी दोगुना चाहिए.

Squid Game Season 2 Release Date

Squid Game Season 2 में क्या ड्रामा हैं

कोरियन Squid Game Season 2 चैलेंज एक शानदार ड्रामा वेब सीरीज है। दूसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड हैं, इस वेब सीरीज का हर एपिसोड 50 से 60 मिनट का है। Squid Game मे कुल 456 लोग भाग लेते है क्योंकि वो अमीर बन सके, इस Squid Game में जो जीतेगा उसे $ 4.56 मिलियन मिलेगा। और इसमें एक एक को मृत्यु को प्राप्त हो जाते है। यह ड्रामा काफी इमोशनल फील के साथ आपको मिलेगा। स्क्विड गेम सीजन 2 दूसरे सीजन के वेब सीरीज में कुछ गंभीर पल भी आते है, जिसे हर कोई देखनेवाला कहानी से ज्यादा जुड़ जाता है।

स्क्विड गेम सीजन 2 इस वेब सीरीज में गेम के जरिए लोगों को अमीर बनाए जाते है, लेकिन जो लोग इस गेम में भाग लेते है, अगर वो गेम हार जाए तो उन्हे सीधा मार देते है। इस गेम में कुल 456 लोग भाग लेते है और धीरे धीरे सब एक-एक करके मरने लगते है। फिर लास्ट में जो बचा रहता है, उसको सारी धन राशि मिल जाती है। इसलिए आपको यह वेब सीरीज देख कर ही पता लगेगा, कौन इस खेल को जीतेगा।

साउथ कोरियन एक्टर ली जंग-जे की डिमांड बढ़ी

पहले सीजन के स्क्विड गेम से साउथ कोरियन एक्टर ली जंग-जे (Lee Jung-jae) को दुनियाभर में पहचान हासिल कर दी। पहले वेब सीरीज में उनके सटीक अभिनय को पुरे जगभर में काफी सराहा गया था. इतनी बड़ी पॉपुल्यर स्टार होने बाद उन्हीं को लेकर एक साउथ कोरियन आउटलेट में दावा किया गया है कि इस लेडी एक्टर ने दूसरे सीजन के लिए प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर यानि भारत के चलन से 8.2 करोड़ रुपये ज्यादा राशि की मांग की है.

लेकिन साउथ कोरियन एक्टर ली जंग-जे की एजेंसी ने ऐसी अफवाहों का खंडन किया और सूत्र के हवाले से कहा, “नेटफ्लिक्स ली जंग-जे की मांग को नजरअंदाज नहीं कर सकता. ली जंग-जे ने नेटफ्लिक्स से प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की मांग की है, इसका मतलब स्पष्ट कि उन्हें शो के लिए 13 मिलियन डॉलर (10 एपिसोड के लिए) से ज्यादा सैलरी मिलेगी”. इस वेब सीरीज में ली जंग-जे स्क्विड गेम में प्लेयर नंबर 456- सियोंग गी हुन की भूमिका में नजर आए थे.

Squid Game Season 2 में क्या नया हैं

Season 1 में ही इस गेम में बहुत सारे पसंदीदा किरदार खो दिए हैं। इसलिए इनमे से कई कलाकार स्क्विड गेम सीजन 2 के वापस नहीं दिखेंगे, सिर्फ पहले सीजन में प्रशंसकों को मुख्य किरदार सेओंग गि-हुन (ली जंग-जे), उर्फ ​​​​प्लेयर 456, साथ ही फ्रंट मैन (ली ब्यूंग-हुन द्वारा अभिनीत), गोंग के साथ फिर से जोड़ा जाएगा। यू, और ह्वांग जून हो (वाई हा-जून द्वारा अभिनीत) यह कलाकार Squid Game Season 2 में आपको नजर आएंगे।

Squid Game Season 2 Star Cast

पिछले सीजन के कुछ परिचित चेहरे स्क्विड गेम कलाकारों में वापस आएंगे, जिनमें ली जंग-जे, ली ब्यूंग-हुन, गोंग यू और वाई हा-जून शामिल हैं। नवागंतुक यिम सी-वान, कांग हा-नेउल, पार्क ग्यु-यंग, पार्क सुंग-हून, जो यू-री, यांग डोंग-ग्यून, कांग ए-सिम, ली डेविड, ली जिन-यूके, चोई सेउंग-ह्यून, रोह जे-वोन, और वोन जी-एन सभी स्क्विड गेम सीजन 2 में रंगीन नए पात्रों के समूह के रूप में दिखाई देंगे। इस साल के एंडिंग में या उसके पहले ही स्क्विड गेम सीजन 2 netflix पर प्रदर्शित होगी।

यह भी पढ़े: इस महिला ने की Cooking से की करोड़ों की कमाई

Leave a Comment