Article 370 इस दिन होगी रिलीज़! सस्पेंस के साथ यामी गौतम की जबरदस्त एक्टिंग

Article 370 Movie Release Date : बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के मेकर्स और जियो स्टूडियो अपने दर्शकों को लेके आए हैं एक जबरदस्त एक्शन, सस्पेंस वाली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म “Article 370: । इस फिल्म का निर्देशन दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य सुहास जंबाले ने किया है। इस फिल्म में प्रमुख किरदार में यामी गौतम नजर आएगी।

‘Article 370’ Teaser प्रदर्शित हुआ

यामी गौतम की आनेवाली फिल्म “आर्टिकल 370” का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है। इस टीजर में यामी गौतम को एक Intelligence officer की भूमिका में एक जबरदस्त अंदाज़ में दिखाया गया है। टीज़र में यामी गौतम का डायलॉग है, “कश्मीर में आतंकवाद एक Business है। इसका आज़ादी से कोई लेना-देना नहीं है, सिर्फ पैसों से है।” इसके बाद वो कहती हैं कि इस भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए Article 370 को खत्म करना बहुत ज़रूरी है।

Article 370 Movie Release Date

Article 370 फिल्म में क्या हैं

Article 370 फिल्म के करीब 2 मिनट 40 सेकंड लंबे टीजर में दिखाया है। इस फिल्म में यामी गौतम का किरदार जम्मू-कश्मीर को मिली खास राज्य के दर्जे को लेकर बने राजनीतिक चक्र में फंस जाता है। फिल्म में साथ ही सेना और राजनीतिक दल उस खास दर्जे को खत्म करने जो कोशिशों कर रहीं हैं उसमे जो चुनौतियों है उनको भी दिखाया है। रफ़्तार वाली इस राजनीतिक थ्रिलर में Article 370 को हटाने से पहले क्या हो रहा था, इन घटनाओं को दिखाया है। Article 370 फिल्म के ट्रेलर को प्रदर्शित करके लिखा हैं “पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा।

Article 370 ट्रेलर को यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट

Article 370 ट्रेलर को यामी गौतम ने पोस्ट शेयर किया हैं। इस फिल्म में “दुआ” नाम का गाना तैयार किया है। उस गाने जानेमाने सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है और शाश्वत सचदेव ने संगीत बनाया है। दुआ नाम का गाना हमारे देश की रक्षा के लिए अपना सबकुछ त्याग दिया उनके लिए यह गाना समर्पित हैं। इस फिल्म में यामी गौतम एक जासूस का किरदार निभा रही हैं।

Article 370 इस तारीख को होगी रिलीज

“Article 370” यामी गौतम के लिए नई स्टोरी हैं। एक्शन और सस्पेंस के साथ यामी गौतम की जबरदस्त एक्टिंग कारण यह फिल्म जबरदस्त परफॉर्म देगी, Article 370 फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके आदित्य सुहास जंबाले ने बनाया है। इसमें यामी गौतम के अलावा प्रियमणि, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और राज अर्जुन अहम रोल में हैं। फिल्म को ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने प्रोड्यूस किया है और ये Article 370 Movie Release Date : 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़े: दुनियां भर में बढ़ी Fighter की रफ़्तार! करोड़ों की कमाई

Leave a Comment