दुनियां भर में बढ़ी Fighter की रफ़्तार! करोड़ों की कमाई

Fighter Box Office Collection Worldwide : बॉलीवुड में पिछले हप्ते रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना वर्चस्व बनाए रखा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है। फाइटर फिल्म को भारत से लेकर पूरी दुनिया में सब ने अच्छा पसंद किया हैं। दुनिया में भी फिल्म करोड़ों रुपए का कारोबार कर रहीं हैं। फिल्म ने भारत में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, वहीं दुनिया भर में इसने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया हैं।

Fighter Box Office Collection Worldwide

Worldwide Collection 350 करोड़ रूपये से ज्यादा हुआ

25 जनवरी को रिलीज हुई ऋतिक रोशन की एरियल मोशन फिल्म ‘फाइटर’ दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये क्लब का हिस्सा बनाने की रफ़्तार से चल रहीं हैं। चेंज एनालिस्ट मनोबाला विजयन के जानकारी के अनुसार 12 दिनों में फिल्म की Worldwide 318 करोड़ रुपये तक पहुंची हैं कल मनोबाला विजयन ने पोस्ट में लिखा- ‘फाइटर’ ग्लोबल कंटेनर ऑफिस, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ दूसरे सोमवार को दर्शकों को पसंद में उतरी हैं और कलेक्शन भी मजबूत बनी हुई है। फिल्म 325 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। लेकिन आज फिल्म ने 350 करोड़ के ऊपर कमाई की हैं।

Fighter की Starcast

25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ देश दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने 12 दिनों में होम कंटेनर ऑफिस पर 178.5 करोड़ रुपये का बिजनेस भी कर लिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इन सब अभिनेताओं ने फिल्म में भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की भूमिका निभाई है जो देश के लिए लड़ते हैं। Fighter Box Office Collection Worldwide

विवादों में क्यों फसी फाइटर

दोस्तों आपको बता दें कि फाइटर देश दुनिया में सफल हो रहीं हैं और इस बीच फिल्म एक मुसीबत में फंस गई है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है और असम एयरफोर्स के एक अधिकारी ने स्टार्स और मेकर्स के खिलाफ आपराधिक नोटिस भेजा है। क्योंकि ऋतिक रोशन एयरफोर्स के ड्रेस पर ही वो किसिंग सीन कर रहे हैं वो सब गलत हैं उस पद का अपमान हैं ऐसा तो प्राथमिक रूप से लगता हैं।

यह भी पढ़े: 2024 में आ रहीं हैं सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली यह Top 5 फिल्में

Leave a Comment