2024 में आ रहीं हैं सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली यह Top 5 फिल्में, जिन्हे देखकर होश उड़ जायेंगे

Upcoming Crime Thriller Movies 2024: बॉलीवुड में इस साल डायरेक्टर अपने दर्शकों के लिए अलग -अलग सब्जेक्ट पर वेब सीरीज और फिल्मों को पेश करनेवाले हैं। इनमें से कई क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस पर आधारित वेब सीरीज और फिल्मे हैं. कौन सी वेब सीरीज और फिल्मे हैं और कब रिलीज़ होंगी इसकी आज आपको पूरी जानकारी देंगे।

भारत में हर प्रकार के दर्शक हैं जो अलग अलग एक्शन और कॉमेडी जैसी फिल्मों में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। 2024 में भी कुछ ऐसेही खास थ्रिलर फिल्में आने वाली हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद होगी। साथ ही इन थ्रिलर फिल्मों की खासियत उनकी कहानी और चौंकाने वाले सीन होते हैं, जो दर्शकों को ज्यादा पसंद आते हैं।

Upcoming Crime Thriller Movies 2024

अजय देवगण – शैतान

2024 साल में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका एक साथ मिलकर एक आगामी हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में काम रहे हैं। इसका टीज़र कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया, टीज़र को अजय देवगन ने भी twitter और इंस्टाग्राम पे शेयर किया हैं। फिल्म काला जादू के इर्द-गिर्द, डरावना दृश्य इसपर घूमती हुई दिखाई दे रही हैं। इसलिए दर्शक के मन में काफी एक्ससाइटमेंट खड़ी कर दी है। इस फिल्म को विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं। Upcoming Crime Thriller Movies 2024

अपारशक्ती खुराना- बर्लिन

अपारशक्ति खुराना की 2024 में आने वाली थ्रिलर फिल्म “बर्लिन” हैं इस फिल्म को लेकर सब काफी एक्ससाइटमेंट हैं। अपारशक्ति खुराना इस फिल्म में अतुल सभरवाल के साथ मिलकर काम करेंगे। अपारशक्ति खुराना की भूमिका एक गूंगे और बहरे व्यक्ति की है, जो इन पर जासूसी का आरोप लगने के बाद उसे गिरफ्तार करते हैं। जैसे-जैसे कहानी आगे जाती है और सच्चाई सामने चली आती है। इसलिए दर्शक के मन में एक्ससाइटमेंट बढ़ जाती हैं।

करीना कपूर – द बकिंगहॅम मर्डर्स

2024 साल में करीना कपूर की (The Bukingham Murders) द बकिंघम मर्डर्स यह बहुत ही थ्रिलर फिल्म आ रही हैं इसका सबको बहुत ही इंतजार हैं। करीना कपूर इस फिल्म में एक परेशान पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएगी, इसमें नया केस उसके दर्दनाक अतीत की यादें ताजा कर देता है। फिल्म का निर्देशन प्रसिध्द निर्देशक हंसल मेहता ने किया है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही “द बकिंघम मर्डर्स” चर्चे में चल रहीं हैं।

यामी गौतम – आर्टिकल 370

2024 साल में यामी गौतम की फिल्म आ रहीं हैं। यामी गौतम फिल्मों में चुनाव के किरदार निभाती नजर आती हैं और अब वह (Article 370) आर्टिकल 370 फिल्म में वापसी करेंगी। इस फिल्म को निर्देशक आदित्य सुहास जंबाल के निर्देशक का काम किया हैं। उनके साथ प्रियामणि और अरुण गोविल भी नजर आएंगे। आर्टिकल 370 फिल्म 2016 के कश्मीर में अशांति के बाद आतंकवाद पर नकेल कसने की यामी गौतम किरदार में देखने को मिलेगी। आर्टिकल 370 फिल्म एक थ्रिलर फिल्म बनाई हैं।

आलिया भट्ट – जिगरा

फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता महेश भट्ट की बेटी और रणवीर कपूर की पत्नी अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘जिग्रा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक वासन बाला हैं जो इन दिनों आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की कहानी आलिया भट्ट के जेल से बाहर निकलने की कोशिशों पे घूम रही हैं।

यह भी पढ़े: itel कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Earbuds

Leave a Comment