itel कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Earbuds, आवाज सुनकर नाचने लगोगे

itel Roar 75 Earbuds : टेक्नोलॉजी की दुनिया में हर कोई कंपनी अपनी ग्राहकों के लिए नया ब्रांड लॉन्च करती रहती हैं, ऐसे ही एक कंपनी itel ने विशेष नेकबैंड वाले ईयरबड्स itel Roar 75 को अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। इसे आप E Commerce Platefrom Amazon से कम कीमत में खरीद सकते हैं। itel Roar 75 के डिजाइन में नेकबैंड के साथ ईयरबड्स का लुक के साथ लाइटवेट भी है। साथ ही, दमदार साउंड क्वॉलिटी और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है।

itel Roar 75 Earbuds

कीमत सिर्फ 1099 रूपये

मार्केट में कई कंपनी हर तरह के ईयरबड्स और नेकबैंड मौजूद हैं, लेकिन itel कंपनी ने एक खास डिजाइन का नेकबैंड वाला Roar 75 ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1099 रुपये है, उसको आप Amazon पर डिस्काउंट ऑफर के साथ 1000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं itel Roar 75 में दमदार साउंड क्वॉलिटी भी हैं।

itel Roar 75 की डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी

itel कंपनी का Roar 75 डिजाइन के बारे में थोड़ा अलग है। कंपनी ने इसको नेकबैंड के साथ ईयरबड्स जैसा लुक दिया है। इसके बावजूद काफी लाइटवेट में पेश किया हैं, इसे इस्तेमाल करने में अच्छा लगता हैं इसलिए डेली इस्तेमाल में itel Roar 75 में कोई दिक्कत नहीं हैं। आप जिम पे जाते हैं या फिर सुबह शाम रनिंग के दौरान भी ईयरबड्स पहन के मनपसंद गाना या किसीसे बात भी बहुत बहुत आसानी से कर सकते हैं। ईयरबड्स में टाइटेनियम मेटल वायर और रबर का इस्तेमाल किया गया है।

itel Roar 75 की साउंड क्वॉलिटी

itel कंपनी के Roar 75 के ईयरबड्स में ज्यादा लाउड साउंड मिलती है। लेकिन ईयरबड्स से हल्की सी आवाज बाहर निकलती है, इसके कारण किसी का फोन आया तब बात करते वक्त कहीं कोई आपकी बात न सुन ले। लेकिन Music सुनते वक्त कोई खास दिक्कत नहीं होगी, इसलिए यह दूसरे महंगे वाले से अच्छा कम कीमत पे itel Roar 75 Earbuds आपको मिलेगा।

itel Roar 75 की कनेक्टिविटी

itel कंपनी के Roar 75 ईयरबड्स में आपको Bluetooth 5.2 Connectivity मिल रही है। साथ ही यह ईयरबड्स 10 मीटर की रेंज पकड़ती हैं। इसलिए आप अपने घर में आराम से मोबाइल को एक जगह रखकर ईयरबड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। दोनों बड्स में माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसमें चार्जिंग के लिए आपको टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया भी गया है।

यह भी पढ़े: लंदन में अच्छी नौकरी छोड़ी, भारत में कंपनी खोलकर 1200 करोड़ का टर्नओवर किया!

Leave a Comment