तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म ने ५ दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

TBMAUJ Box Office Collection : Vallentine Week में 9 फरवरी को रिलीज हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरों फिल्मों जैसी बड़ी ओपनिंग नहीं की है। शुक्रवार, 9 फरवरी को पहले दिन शाहिद कपूर और कृति सेनन की मुख्य किरदार वाले इस फिल्‍म के सुबह के शोज में दर्शकों की बहुत कम थी, फिर दोपहर बाद के शोज में दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी हो गई। लगभग इस फिल्म ने 2.15 करोड़ की एडवांस बुकिंग ने शाहिद की पिछली रिलीज ‘जर्सी’ के मुकाबले करीब 60% अध‍िक थोड़ी बहुत अच्छी ओपनिंग की है।

अमित जोशी और आराधना शाह का डायरेक्‍शन

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म है। इस फिल्म को अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्‍शन में किया हैं। मनोरंजन मिडिया की रिपोर्ट के जानकारी नुसार, शुक्रवार को पहले दिन फिल्‍म ने सिर्फ 6.70 करोड़ रुपये कलेक्शन किया था। सुबह के शोज में जहां देश के सिनेमाघरों में 100 में से औसत 8.80 सीटों पर दर्शक थे वही रात के शोज में बढ़कर 25.46% तक पहुंच गई। इसलिए फिल्‍म के लिए यह अच्‍छा ट्रेंड मानकर शनिवार और रविवार को यह फिल्म अच्छा कमाई कर सकती हैं।

TBMAUJ Box Office Collection

फिल्म के पहले दिन में TBMAUJ Box Office Collection World Wide कमाई सिर्फ 13 करोड़ रुपये

शाहीद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्मने पहले दिन वर्ल्‍डवाइड सिर्फ 13 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। और देश में फिल्‍म ने 8 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है, विदेशों में 5 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया हैं। शाहिद कपूर की पिछली रिलीज ‘जर्सी’ ने पहले दिन में देश में 3.90 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था, जबकि वर्ल्‍डवाइड 5.50 करोड़ रुपये कलेक्‍शन किया था। इसकी तुलना करें तो TBMAUJ Film ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म इस वक्त अच्छा स्‍थ‍िति में है।

जरा हटके जरा बचके को पछाड़ लिया

Vallentine Week के कारण इस फिल्‍म के पास वीकेंड के बाद 14 फरवरी तक कलेक्‍शन अच्छा करेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी पसंद हो चुके हैं। पिछले साल रिलीज इसी जॉनर की फिल्‍म ‘जरा हटके जरा बचके’ की तुलना करें तो यह फिल्म ज्‍यादा मजबूत स्‍थ‍िति में है। विक्‍की कौशल और सारा अली खान की फिल्‍म ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये कमाए थे। फाइटर अब ज्यादा नहीं चल रहीं हैं और इस हफ्ते में कोई बड़ी फिल्म भी नहीं आ रहीं हैं इसके कारण इस फिल्म को बड़ा कलेक्‍शन का ज्यादा चान्स है।

फिल्म का 75 करोड़ का बजट, वीकेंड पर सब निर्भर होगा

अमित जोशी और आराधना शाह का डायरेक्‍शन में बनी हुई Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपये है। इस दो हप्तों में यदि फिल्म TBMAUJ Box Office Collection अच्छा कलेक्शन करती हैं तो फिल्म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल होकर सुपरहिट भी बनेगी। यह फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों की संख्या 10 दिनों में मल्‍टीप्‍लेक्‍स और बड़े शहरों में बढ़ सकती है। पहले दिन भी सबसे ज्‍यादा कमाई मुंबई, दिल्‍ली-एनसीआर, और बेंगलुरु जैसे शहर में हुई थी। फिल्‍म के लिए सबसे महत्‍वपूर्ण पहला वीकेंड है, अगर फिल्म 25 करोड़ के आगे कलेक्शन करती हैं तो अगले हफ्ते में बड़ी उछाल ले सकती हैं और सुपरहिट हो सकती हैं।

यह भी पढ़े : Article 370 इस दिन होगी रिलीज़! सस्पेंस के साथ यामी गौतम की जबरदस्त एक्टिंग

Leave a Comment