३ बार १० में फेल अब ४ लाख कमाता हैं एक वीडियो से यह २२ साल का लड़का

अगर आप भी एक यूटूबर बनना चाहते हैं, आप भी अपनी किस्मत को बदलना चाहते हैं, कुछ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो इस २२ साल के लड़के की कहानी आपको बहुत ज्यादा मदद करेगी। आपको यूटूबर बनके ही छोड़ेगी। अपने पास फोन न होने के कारन रजनीश ज्ञानी ने अपने दोस्त के मोबाईल में ARE YOU HUNGRY यूट्यूब चैनल स्टार्ट करके वीडियो अपलोड करना शुरू किया और आज रजनीश के पास सब कुछ हैं. रजनीश एक वीडियो के ४ लाख रुपये कमाता हैं. दोस्तों जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए, चाहे कितने भी संकट आये उनसे डटकर सामना करना चाहिए तभी हम लोग आगे बढ़ सकते हैं. चलिए जानते हैं रजनीश के बारे में.

are you hungry youtube channel

कौन हैं रजनीश ज्ञानी ( ARE YOU HUNGRY )

Rajneesh Gyani दिल्ली के एक प्रसिद्ध food blogger हैं. जो Youtube पर वीडियो बनाते है जिसका नाम ARE YOU HUNGRY है. ३ बार १० में फेल हुए लेकिन यूट्यूब पर अपने अनोखे अंदाज में व्लॉगिंग की वजह से काफी मशहूर हैं.

YouTube पर रजनीश ज्ञानी फ़ूड से रिलेटेड कंटेंट हिंदी में बनाते हैं। यूट्यूब पर रजनीश ज्ञानी ने साल २०२० में वीडियो बनानी शुरू की थी और आज के समय में इनके YouTube पर 7.56 मिलियन से ज्यादा Subscribers इनके साथ जुड़े हुए हैं। रजनीश ज्ञानी आज यूट्यूब की दुनिया में दिल्ली के एक Star बन चुके हैं.

इतना कमाते हैं YouTube से!

रजनीश ज्ञानी ने यूट्यूब पर ARE YOU HUNGRY पर अबतक 1084 videos अपलोड किये हैं और 5,201,427,363 views उन्हें मिले हैं. रजनीश ज्ञानी ने साल 2017 में YouTube पर Food Vlogging वीडियोस बनाने की शुरुवात की थी और आज के समय में Rajneesh Gyani के यूट्यूब चैनल पर 7.56 मिलियन Subscribers उनके साथ जुड़े हुए हैं और इनकी हर वीडियो पर आज लाखो व्यूज आते हैं।

अब अगर ARE YOU HUNGRY YouTube Income की बात करें तो आज हर महीने यूट्यूब की मदद से रजनीश ज्ञानी लगभग 15 से २० लाख रुपए कमाते हैं, विडियोज बनाने के कारण आज रजनीश ज्ञानी की मुख्य कमाई YouTube और Brand Deal से होती हैं।

हम आशा करते हैं कि आपको इस आर्टिकल की मदद से पैसे कमाने का एक मोटिवेशन मिला होगा। इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे ताकि उन्हें भी ऑनलाइन पैसे कमाने की जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़े: जुगाड़ से बनाया Channel,अब Youtube से लाखो रुपये कमा रहा हैं यह मजदुर का लड़का

Leave a Comment