जुगाड़ से बनाया Channel,अब Youtube से लाखो रुपये कमा रहा हैं यह मजदुर का लड़का

मै गरीब घर पैदा हुवा तो ये मेरी गलती नहीं है पर मै गरीब ही मरा तो ये मेरी गलती हैं. यही बात ध्यान में रखकर एक मजदूर के बेटे ने जुगाड़ से बनाया Youtube Channel,अब Youtube से लाखो रुपये कमा रहा हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं राजा राम प्रसाद की जिनकी कहानी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. मजदूर का बेटा मजदुर ही नहीं बन सकता वो भी राजा बन सकता है यह अपने काम से इन्होने सबको दिखा दिया हैं. यूट्यूब की दुनिया में इन्होने अपनी अलग ही पहचान बनायीं हैं. चलिए जानते हैं इनके बारें में. राजाराम प्रसाद यूट्यूब पर Sikhe All In Hindi नाम से यूट्यूब चैनल चलाते हैं

Sikhe All In Hindi youtube earning

कौन हैं राजाराम प्रसाद ( Sikhe All In Hindi ) ?

राजाराम प्रसाद का जन्म जन्म झारखंड के गढ़वा में 1 जनवरी 1997 को हुआ था, इनके पिताजी रिक्शा चलाते थे और मजदूरी करके अपने परिवार का खर्चा चला रहे थे. YouTube पर राजा राम प्रसाद प्रॉब्लम सॉल्विंग कंटेंट हिंदी में बनाते हैं। यूट्यूब पर राजा राम प्रसाद ने साल 2017 में वीडियो बनानी शुरू की थी और आज के समय में इनके YouTube पर 3.47 मिलियन से ज्यादा Subscribers इनके साथ जुड़े हुए हैं। राजाराम प्रसाद आज यूट्यूब की दुनिया में झारखंड एक Star बन चुके हैं.

इतना कमाते हैं YouTube से!

राजाराम प्रसाद ने यूट्यूब पर अबतक 1,639 videos अपलोड किये हैं और 265,009,159 व्यूज उन्हें मिले हैं.

राजाराम प्रसाद ने साल 2017 में YouTube पर Problem Solving और Tips & Tricks वीडियोस बनाने की शुरुवात की थी और आज के समय में Rajaram Prasad के यूट्यूब चैनल पर 3.47 मिलियन Subscribers उनके साथ जुड़े हुए हैं और इनकी हर वीडियो पर आज हजारो व्यूज आते हैं।

अब अगर Sikhe All In Hindi YouTube Income की बात करें तो आज हर महीने यूट्यूब की मदद से राजाराम प्रसाद लगभग 2 से 3 लाख रुपए कमाते हैं, विडियोज बनाने के कारण आज Rajaram Prasad की मुख्य कमाई YouTube और Brand Deal से होती हैं।

हम आशा करते हैं कि आपको इस आर्टिकल की मदद से पैसे कमाने का एक मोटिवेशन मिला होगा। इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे ताकि उन्हें भी ऑनलाइन पैसे कमाने की जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़े: क्या आप अपने स्टार्टअप को ग्लोबल बनाना चाहते हैं ?

Leave a Comment