घर बैठे मजदुर का बेटा हर दिन कमाता हैं 10000 हजार

दोस्तों आप भी ब्लॉगर बनके ऐसेही पैसे कमाना चाहते हैं तो इस मजदुर की कहानी आपको सही रास्ता दिखा देगी। मेरा नाम Praveen Rajbhar हमारी आर्थिक स्थिति इतना भी सही नहीं था पहले 2018-19 में तो घर भी नहीं था एक प्लानिंग है जो ऊपर होता है। ना उसमें रहा करते थे। ज्यादा आर्थिक स्थिति बहुत ही दयनीय थी। पिताजी के पास पढ़ने लिखने का उतना ज्यादा पैसे नहीं थे। पिता जी नॉर्मल काम करते थे डेली मजदूरी करके थोड़ा बहुत पैसा मिलता था और हमारा घर चलता था. लेकिन इसने ब्लॉग के माध्यम से अपना बिजनेस चालू किया और हर दिन पैसा कमाने लगा। अगर आप भी ऐसे पैसा कमाना चाहते हो तो जानिए इस मजदुर के बेटे के बारे में और अपनी भी कमाई की गाड़ी चलाना शुरू करो।

Praveen Rajbhar Blogging Income

कौन हैं प्रवीण राजभर

Praveen Rajbhar उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला एक छोटे से गांव में रहते हैं और वो एक ब्लॉगर हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से और दिमाग से ब्लॉग लिखना शुरू किया और उनका नशीब चमक गया। मैंने आप लोगों की बता दू प्रवीण ने Dailynews24.in स्टार्ट 2019 से किया था। मैंने ब्लॉगिंग के स्टार्ट में सतीश भैया के वीडियो को देखकर मैंने बहुत कुछ शिखा और बहू कुछ समझा और मैंने जो भी स्टार्ट किया है। सतीश के वीडियो से ही स्टार्ट किया है और युटुब से स्टार्ट किया है।

दिन में इतना कमाते है सिर्फ BLOG से

प्रवीण राजभर ने एक ब्लॉग बनाया था 198 जो 200 डॉलर के करीब उसने कमाया हैं; प्रवीण ने लास्ट 7 डेज में अराउंड 1000 डॉलर तक प्रवीण ने कमाए है और इस महीने यानी की 6 मैं तक 913 बने हैं मतलब प्रवीण ने 6 दिन में 80000 रूपये कमा लिया है। ना तो इसमें कभी भी कितना भी बन सकता है और लास्ट महीने इन्होंने 4915 जो 5000 डॉलर करीब हैं मतलब महीने में 4 लाख के ऊपर कमाए हैं. एक महीने में इनका 8.5 मिलियन ट्रैफिक डिस्कवर से है सिर्फ 1 महीने में और 3 महीने में 19 मिलियन ट्रैफिक हुआ है और इसने एक साइड से अब तक 24800 डॉलर कमाए है तो कुल इसने 19.59 लाख रूपये कमाए हैं.

अगर आप भी ऐसे पैसे कमाना चाहते हो तो देर किस बात की कोई यू ट्यूब चैनल शुरू करें या फिर ब्लॉग लिखना शुरू करें और अपना नशीब बदल दे।

यह भी पढ़े: जुगाड़ से बनाया Channel,अब Youtube से लाखो रुपये कमा रहा हैं यह मजदुर का लड़का

Leave a Comment