Fantasy Cricket App : आधी रात को आए मैसेज ने उड़ा दी नींद और बना दिया करोड़पति

Fantasy Cricket App : दोस्तों आजकल हर कोई बिना काम किये करोड़पति बनाना चाहता है, अगर आपको आधी रात एक मैसेज आये और उसमे आपको बताया गया हो की आप करोडो जित गए है तो क्या आप सो पाएंगे? नहीं ना कुछ ऐसा ही हुवा है गोरखपुर के रहनेवाले होमगार्ड विवेकानंद सिंह जी के साथ.

मूल रूप से पिपरी के रहने वाले होमगार्ड विवेकानंद सिंह को ऑनलाइन ऐप में पैसे लगाने का शौक है. उनको उम्मीद थी की एक दिन वो पैसे जीतेंगे. इस बार भी उन्होंने आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन ऑनलाइन ऐप के जरिए 49 रुपए लगाया था और इसी छोटी सी रकम ने उन्हें करोड़पति बना दिया है. उन्हें आधी रात एक मैसेज आया की आप १ करोड़ रुपये और लग्जरी कार जित चुके है.

fantasy cricket app

जैसे ही यह खबर गांव वालो को पहुंची, वैसे ही सभी लोग विवेकानंद सिंह को बधाई देने पहुंचे. उन्होंने बताया कि इन पैसों का वह घर और जमीन में निवेश करेंगे. उन्होंने Fantasy Cricket App एप का इस्तेमाल बच्चों से सीखा था. दोस्तों ऐसे एप में पैसे लगाना एक आदत बन सकती है, ऐसे एप से कई लोग बेघर हुए है. आदत लगाने के बाद लोग ढेर सारा पैसा लगाते है और अपना पैसा खो देते है.

विवेकानंद सिंह ने जो पैसा जीता वो कंपनी अपने जेब से नहीं देने वाली है, वो पैसा जो लाखो लोग ऐसे ही एप में पैसे लगाते है वो जब हारे तब इनको इनाम मिला है. दोस्तों कहने की बात यह है की किसी भी प्रकार का लोभ आपको डूबा देगा. कष्ट करते रहिये जिसकी किस्मत में है उसको उसका फल जरूर मिलेगा.

यह भी जरूर पढ़े : फायर-बोल्ट की यह स्मार्टवॉच सिर्फ महिलाओं के लिए डिज़ाइन की गई है

हमें Pinterest, Facebook और Instagram पर फॉलो करें.

Leave a Comment