Fire Boltt Pristine : फायर-बोल्ट की यह स्मार्टवॉच सिर्फ महिलाओं के लिए डिज़ाइन की गई है

फायर-बोल्ट ने भारत में अपने लक्स संग्रह के हिस्से के रूप में Fire Boltt Pristine प्रिस्टिन नामक एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. यह घड़ी किफायती मूल्य श्रेणी में आती है और इसे महिलाओं के लिए निर्दिष्ट किया गया है. कीमत, फीचर्स और अन्य जानकारी नीचे देखें.

Fire Boltt Pristine: स्पेक्स और फीचर्स

फायर-बोल्ट प्रिस्टिन में मेटल बिल्ड और शेल-प्रिंटेड स्टेनलेस स्टील बेज़ेल है। यह दो स्ट्रैप वैरिएंट में आता है; सिलिकॉन और सिरेमिक. पूर्व में तीन रंग हैं, अर्थात् गुलाबी, सोना और चांदी जबकि बाद वाले में सोने के डायल के साथ मोती सफेद रंग है. आसान नेविगेशन के लिए एक डेडिकेटेड क्राउन भी है.

इसमें 43 मिमी डायल और 360 × 360 पिक्सल और 3 डी कर्व्ड ग्लास के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.32 इंच का गोल डिस्प्ले है। इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन भी दिया है, ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी है. उपयोगकर्ता सीधे घड़ी से कॉल हिस्ट्री देख सकते हैं, संपर्क सिंक कर सकते हैं और यहां तक कि घडी से नंबर डायल भी कर सकते हैं.

Fire Boltt Pristine

स्वास्थ्य सुविधाओं में एक हृदय गति संवेदक, एक अवधि ट्रैकर, एक नींद ट्रैकर और एक SpO2 सेंसर शामिल हैं. फायर-बोल्ट प्रिस्टिन में कई शारीरिक गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए 60 से अधिक खेल मोड हैं. उपयोगकर्ता पानी पीने और गतिहीन रिमाइंडर भी प्राप्त कर सकते हैं. कदम, कैलोरी और तय की गई दूरी को ट्रैक करने की क्षमता इस घडी में है.

फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक, आयुषी किशोर और अर्नव किशोर ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम अपनी पहली महिला लक्स एडिशन स्मार्टवॉच पेश करने के लिए उत्साहित हैं. अत्यधिक सटीकता और कलात्मकता के साथ तैयार किया गया, प्रिस्टिन महिलाओं की भावना के लिए एक सम्मान है. हमें विश्वास है कि यह सुरुचिपूर्ण घड़ी हमारी महिला ग्राहकों को प्रसन्न करेगी क्योंकि यह उनकी फिटनेस के साथ-साथ फैशन की जरूरतों को भी पूरा करेगी.

अन्य विशेषताओं में रिमोट कैमरा/म्यूजिक कंट्रोल, दो प्रकार के मेनू यूआई, एआई वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट और बहुत कुछ शामिल हैं. 210mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चलने का दावा किया गया है.

फायर-बोल्ट प्रिस्टिन की कीमत 2,999 रुपये ( फ्लिपकार्ट पर 3,999 रुपये ) है.

यह भी जरूर पढ़े : Love Quotes in Hindi

Leave a Comment