इस कंपनी ने लॉन्च किया Earbuds! दे रहा हैं 60 घंटे का बैटरी बैकअप

दुनिया भर में बहुत सारी टेक कंपनियां हैं जो बदलते वक्त को देखकर अपने कस्टमर को कुछ नया प्रोडक्ट देने के लिए तैयार रहते हैं। भारत में ऐसे ही Truke कंपनी ने नए Earbuds Truke Buds F1 Ultra लॉन्च किए हैं। Earbuds म्यूजिक लवर्स के लिए बेहद बजट कीमत में लॉन्च किये गए हैं।

कंपनी ने कहा की हमने इस Earbuds में 60 घंटे तक बैटरी लाइफ दी हैं। ये 13mm ड्राइवर से लैस हैं। Earbuds Bluetooth v5.3 की कनेक्टिविटी के साथ पेश किया हैं। चार्जिंग के लिए इनमें Type-C पोर्ट दिया है। इन-ईयर डिजाइन में दिया है। साथ में एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का फीचर भी है। जानिए Truke Buds की Price और Specifications

Truke Buds F1 Ultra

Truke Buds F1 Ultra Price कितनी हैं

Truke Buds F1 Ultra की भारत में कीमत सिर्फ 1099 रुपये लिस्टेड किया हैं। लेकिन introductory प्राइस 999 रुपये है। बिग Buds सेल में वही ऑफर 799 रुपये में उपलब्ध किया जा रहा है। लेकिन यह ऑफर पर्चेज विंडो लॉन्च के 2 घंटे बाद तक ही लागू बताई है। Buds का सेल 13 फरवरी से शुरू होगा। इसे आप Truke के वेबसाइट के साथ Amazon, Flipkart से भी बिक्री कर सकते हैं। लेकिन अभी इस वक्त Flipkart पर वियरेबल का प्राइस 2999 रुपये है।

Specifications क्या हैं

Specifications में 13mm ड्राइवर से लैस हैं। Truke Earbuds Bluetooth v5.3 की कनेक्टिविटी के साथ दिया हैं। Charging के लिए इनमें Type-C पोर्ट दिया है। ऑडियो वियरेबल में Music Lovers के लिए खास प्रीसेट इक्वेलाइजर मोड भी कंपनी ने दिया हैं। इनमें Customization के लिए तीन प्रीसेट इक्वेलाइजर मोड मिलते हैं। साथ में Gaming Lovers के लिए Audio लेटेंसी भी दी है। साथ ही इनमें 40ms लो-लेटेंसी दी गई है इसके कारण आपको Gaming का बेहतर अनुभव मिलेगा।

60 घंटे का बैकअप

Truke Buds F1 Ultra में डुअल कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। Charging के लिए इनमें Type -C पोर्ट कंपनी ने दिया है। इनमें 60 घंटे का बैकअप मिलेगा। इस वियरेबल की Battery को पूरी तरह चार्ज होने में 90 मिनट का समय लगेगा। साथ ही वायरलेस रेंज 10 मीटर तक है। वियरेबल में Mic भी दिया गया है।

यह भी पढ़े: Redmi A3 स्मार्टफोन इस तारीख को होगा लॉन्च ! जानिए इसके बारें में

Leave a Comment