Samsung को खुली चुनौती देंगा Itel का धासू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

आईटेल कंपनी कल से याने की 13 फरवरी से अपने नए P55 और Itel P55+ फोन के हुए लॉन्च की पहली सेल का आयोजित करने जा रही है। इसीलिए यदि आप भी अगर कोई नया फोन खरीदने का विचार कर रहें हैं, तो आप इस आईटेल कंपनी के लॉन्च होने वाले नए फोन को खरीदने के बारे में पूरी तरह से सोच सकते हो। जबकि, इस नए फोन को खरीदने के लिए सबसे पहले यह बात भी समझना बहुत जरूरी है कि, इस फोन को किस तरह के यूजर्स पसंद करेंगे।

अब हल ही में यह आईटेल कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए आईटेल फोन के पी55 सीरीज को पेश कर दिया है। Itel कंपनी ने इस सीरीज में Itel P55 और Itel P55+ के रूप में दो नए बेहतरीन स्मार्टफोनस को लॉन्च कर दिया हैं। Itel की यह नए दोनों फोन की पहली सेल की शुरुआत कल से, याने की 13 फरवरी से शुरू होने वाले है।

हम अब Itel P55+ के FEATURES और SPECIFICATIONS के साथ साथ इसकी कीमत के बारें में भी जानेंगे।

Itel P55 Plus

ITEL P55+ PROCESSOR के कौनसे ऐसे FEATURES दिल जीत लेंगे :

यदि आप अगर गेमिंग के खास यूजर हो, तो फिर इस फोन के जरिए आप अपने गेमिंग के अनुभव को एक अगले ही स्तर पर पहुंचा दे सकते हो। इसीलिए आपको एक बेहतर गेमिंग का अनुभव देने के लिए यह फोन ऑक्टा कोर T606 के चिपसेट के साथ आने वाला है।

इसकी BATTERY और CHARGING के बारें में :

देखा जाए तो Itel के यह फोन की नवीनतम श्रृंखला जो है, वह इस पावर श्रृंखला के अंतर्गत ही आती है। आपको इस फोन में लगभग 45W तक की सुपर चार्जिंग के होने की भी पूरी तरह से संभावना है। और आपके लिए इस फोन में खास तीन तरह के चार्जिंग मोडस भी उपलब्ध किए गए हैं। यह फोन लगभग 5000 तक की एमएएच की बैटरी के साथ में आता है।

इसकी RAM और STORAGE के बारें में :

Itel के इस नए फोन में लगभग 8GB तक की रैम के साथ साथ 8GB तक की एक वर्चुअल रैम भी साथ में आती है। लेकिन यदि अगर आपको 10,000 रुपयों से भी बहुत ही कम कीमत में इस तरह का ऐसा फोन चाहिए, जिसमें मल्टीटास्किंग को लेकर किसी भी तरह की कोई भी परेशानियां न आए, तो फिर आप इस फोन को जरूर खरीद सकते हो।

इसके स्टोरेज के मामले में भी आपको आईटेल का यह फोन बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा। क्योंकि आपको इस फोन में लगभग 256 GB तक का बढ़िया स्टोरेज भी मिलने वाला है। यह Itel कंपनी ने एक ऐसा भी दावा किया है, कि इस फोन में हर कोई यूजरस तकरीबन 1 लाख से भी बहुत ज्यादा फोटोस के साथ साथ लगभग 1000 से भी बहुत ज्यादा टीवी सीरीज के एपिसोडस और इसके अलावा 5000 से भी बहुत ज्यादा ऐप्स तक भी काफी आसानी से पहुंच जाएंगे।

इसका PREMIUM LOOK कैसा होगा :

यदि आपको अगर काफी कम कीमत में एक ऐसा प्रीमियम लुक वाला फोन चाहिए, तो फिर आपको Itel कंपनी का यह डिवाइस बहुत ही ज्यादा पसंद आ जाएगा। Itel की यह कंपनी अपने इस फोन को वेगन लेदर फिनिश वाले एक शानदार डिजाइन के जरिए पेश कर रही हैे।

इसके CAMERA के बारें में :

इस फोन में 50MP AI तक का कैमरा भी साथ में आ रहा है। आपको इस फोन में बेहतरीन IMAGE QUALITY भी मिलेगी। इसके अलावा आपको इस फोन में एक SUPER CLEAR कैमरा भी मिलेगा। और इसके साथ आपको फोन में सेल्फी के लिए 8MP तक का कैमरा भी मिलने वाला है।

इसकी क्या कीमत होगी?

इस कंपनी ने Itel P55+ को एक सिंगल वेरिएंट में भी पेश कर दिया है। जबकि यह फोन 8GB + 8GB RAM + 256GB तक के स्टोरेज के साथ में आया हुआ है। Itel कंपनी के इसी डिवाइस को तकरीबन 10 लाखों में लॉन्च कर दिया था। लेकिन, आपको केवल सिर्फ पहली ही सेल में इस फोन को काफी सस्ते में खरीदने का मौका मिल जाएगा। कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस नए फोन को आप बैंक ऑफरस के जरिए इसे मात्र सिर्फ 9,499 रुपयों में ही खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़े: भारत में Infinix Hot 40i जल्दी होगा लॉन्च, 256GB स्टोरेज और कीमत भी कम !

Leave a Comment