iPhone की बत्ती बुझा देंगा Honor का दुनिआ का पहला Airbag वाला Smartphone, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी 5800mAh बैटरी, देखे कीमत

Honor 9Xb : भारत में हर कोई बड़ी टेक कंपनी अपना प्रोडक्ट लॉन्च करना चाहती हैं। इसमें ही HTECH ऑनर कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने का फैसला किया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में Airbag टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, उसके कारण आप इस फोन को 10 फिट ऊपर से फेंकोगे तब भी फोन टूटेगा नहीं.

HTECH कंपनी का भारत में नया स्मार्टफोन

HTECH कंपनी भारत में Honor के नए प्रॉडक्ट को लॉन्च करने का बहुत महीनों से सोच रही थी। इस काम के लिए HTECH कंपनी ने माधव सेठ को इंडिया हेड बनवाया है, जिन्होंने RealMi Smartphone को भारत में काफी बड़ा मार्केट बनाने के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं. इस साल माधव सेठ की कंपनी एक नया Honor 9Xb स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

Honor कंपनी पिछले कई महीनों से टिज कर रही है. कंपनी ने इस Smartphone में एयरबैग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, इसलिए इस Smartphone पर ज्यादा यूजर्स का ध्यान केंद्रित हुआ है. इस खास टेक्नोलॉजी की जानकारी आपको देंगे लेकिन इस उसके पहले आपको बता देते हैं की कंपनी ने इस Smartphone की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी हैं. कंपनी इस Smartphone को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च करेगी।

Honor 9Xb Phone

Honor 9Xb की कीमत कितनी होगी

इस फोन को Amazon India की वेबसाइट पर टीज़ किया गया था. क्योंकि सब यूजर्स Amazon से इस Smartphone को खरीद पाएंगे. इस Smartphone की कीमत लगभग 25 से 30 हजार रुपये के बीच में होगी। कंपनी स्मार्टफोन को सनराइज ओरेंज, ब्लैक समेत कई कलर ऑप्शन्स में पेश कर सकती है.

Honor 9Xb में फीचर क्या हैं

Display : इस फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले, 1.5K रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट दिया हैं।

Camera : इस स्मार्टफोन के पीछे 108MP प्राइमरी कैमरा दिया हैं. 16MP का फ्रंट कैमरा, 5MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर के साथ, 2MP मैक्रो लेंस, और एक एलईडी फ्लैश लाइड देने की संभावना है।

Battery : इस स्मार्टफोन फोन में 5800mAh की बैटरी के साथ 35W का Fast Charging सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

Storage : 56 जीबी स्टोरेज, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए Adreno 710 GPU सपोर्ट, 12GB तक रैम, 8GB वर्चुअल रैम, दिया हैं। Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.2 ओएस का सपोर्ट समेत कई खास फीचर्स मिल सकते हैं.

साथ ही फोन में इन सभी फीचर्स के साथ एयरबैग टेक्नोलॉजी भी दी जा रहीं है, कंपनी का दावा है कि फोन 8-10 फीट की ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा. कंपनी ने एक टीज़र में दिखाया था कि इस फोन के ऊपर से थार गाड़ी भी चढ़कर पार हो गई लेकिन फिर भी फोन नहीं टूटा. इस फोन की कीमत भारत में 20 से 25 हजार के बीच में रहेगी और यह स्मार्टफोन भारत में 15 फरवरी को लॉन्च होगा।

यह भी पढ़े: भारत में Infinix Hot 40i जल्दी होगा लॉन्च, 256GB स्टोरेज और कीमत भी कम !

Leave a Comment