5G की दुनिया में सिकंदर बनने आया Vivo का स्टैंडर्ड लुक स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरा और 100W फ़ास्ट चार्जर से मचायेंगा भौकाल

आज के समय में चीनी बाजार में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर आधारित वीवो कंपनी एक नया एक्स सीरीज के रूप में स्मार्टफोन लॉन्च करने की पूरी तरह से तैयारी कर चूका है। आने वाले अप्रैल महीने में Vivo एक नया स्मार्टफोन जो की Vivo X100 Pro+ के नाम से लॉन्च करने वाला है।

हमें सामने आए हुए कहीं सारे लीक द्वारा ऐसा भी पता चला है कि Vivo कंपनी ने इसे लॉन्च करने के लिए कुछ और अधिक समय बढ़ा दिया है। इसके बारें में हमें ऐसा भी पता चला है कि यह नया स्मार्टफोन बाज़ार में लगभग दूसरे तिमाही के अंत होने के बाद इसके आने की संभावना हो सकती है। हमें इसके बारें में यह टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु के एक लीक के जरिए ऐसा भी पता चला है, कि यह नया स्मार्टफोन बाज़ार में कब आने वाला है। हम आप सभी को यहां इस नए स्मार्टफोन Vivo X100 Pro+ के बारे में पूरी तरह से विस्तार में बताने वाले हैं।

Vivo X100 Pro plus

Vivo X100 Pro+ कब लॉन्च होने वाला है?

हमें कुछ और लीक के द्वारा यह भी पता चला है की Vivo X100 Pro+ इसी अप्रैल महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। ईसमें बिलकुल भी देरी न होने की पूरी तरह से संभावना है। यहां पर कुछ लीक ने इस जानकारी के साथ साथ फोन के कहीं और सारे स्पेसिफिकेशनस के बारें में भी हमें जानकारी मिल चुकी है।हमें कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी पता चला है, कि इस फोन में कर्व्ड एज सैमसंग E7 AMOLED की तरह का डिस्प्ले भी होगा। जबकि वह 2K रेजोल्यूशन के साथ साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को भी अच्छी तरह से सपोर्ट कर लेगा। अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल LYT-900 का मुख्य कैमरा है, इसमें 200 मेगापिक्सल पेरिस्कोपिक टेलीफोटो का कैमरा है, इसमें यह एक टेलीफोटो का कैमरा है और साथ में इसके रियर पर भी एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल वाला कैमरा होने की पूरी तरह से उम्मीद की गयी है।

इसमें 100W की चार्जिंग हैै?

हमें यह भी पता चला है की वीवो के इस नए स्मार्टफोन में 16GB LPDDR5x रैम के साथ साथ 1TB तक का यह UFS 4.0 स्टोरेज भी मिलने की संभावना है। इस स्मार्टफोन में 100W तक की चार्जिंग होगी और इसके अलावा साथ में 50W तक की इसकी वायरलेस चार्जिंग भी होने की पूरी तरह से संभावना की गयी है। मगर इस फ़ोन में होने वाली बैटरी की साइज के बारें में अभी तक बिलकुल भी कुछ पता नहीं चला है। इसकी और कहीं सारे अधिक सुविधाओं के बारें में अगर देखा जाए तो इस में यूएसबी टाइप-सी जेनरेशन 3.2 है, डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ साथ आईपी68-रेटेड चेसिस के लिए भी पूरी तरह से इसका समर्थन शामिल हो सकता है। Vivo का यह नया स्मार्टफोन Vivo X100 Pro+ सिर्फ काले, नीले और पीले रंग के रूप में उपलब्ध किए जाने की पूरी तरह से उम्मीद की गयी है।

यह भी पढ़े: Samsung का 5G स्मार्टफोन 5000 रूपये हुआ सस्ता!

Leave a Comment