Samsung का गुमान तोड़ देंगा TCL का शानदार स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और दमदार बैटरी, देखे कीमत

TCL 505 Smartphone: टीसीएल ने सीईएस के द्वारे बहुत सारे नए आने वाले स्मार्टफोन की घोषणा की है। इसमें 7 डिवाइसों की टीसीएल 50 श्रृंखला भी शामिल की गयी थी। अपनी वेबसाइट पर अब इस कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन TCL 505 के रूप में लॉन्च कर दिया है। यह टीसीएल 505 स्मार्टफोन का डिजाइन 50 सीरीज के अन्य कहीं सारे स्मार्टफोन के जैसा ही है। इस नए TCL 505 स्मार्टफोन में 6.75 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले भी है और इसमें 50 मेगापिक्सल का एक प्रमुख मुख्य कैमरा भी है। TCL 505 स्मार्टफोन के बारे में हम यहां आपको पुरे विस्तार के साथ बताने वाले हैं।

TCL 505 Smartphone

TCL 505 Smartphone की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स क्या है

यह TCL 505 स्मार्टफोन की अगर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में हम बात करें। तो इस TCL 505 में HD+ रेजोल्यूशन है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ साथ 6.75-इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी है। इसके पैनल में टीसीएल की एक NxtVision वाली चमक-मुक्त कोटिंग भी शामिल है। जिससे यह नीली रोशनी को पूरी तरह से फ़िल्टर भी करती है। और साथ में अधिकतम 400 निट्स की चमक भी प्रदान करती है। अगर सॉफ्टवेयर के मामले में देखा जाए तो इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 पर आधारित किया हुआ है। और अगर इसे बैटरी बैकअप के मामले में भी देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में पुरे 5010 एमएएच की बैटरी भी है जो यह 10W की चार्जिंग को पूरी तरह से सपोर्ट भी कर रही है।

प्राइमरी कैमरा और कई सारे अलग अलग फीचर्स

हम अगर यह कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी है। इसमें 0.7μm पिक्सल के साथ 1/2.55-इंच का सेंसर और इसमें 2 मेगापिक्सल तक का एक डेप्थ कैमरा भी शामिल है। और इस स्मार्टफोन के फ्रंट में भी 5 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। फिलहाल तो यह स्मार्टफोन अभी सिर्फ ओसियन ब्लू और स्पेस ग्रे के दो रंगों में ही उपलब्ध किया गया हुआ है। जहांतक इसकी राम और स्टोरेज की बारें में हमें बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 4GB का रैम है और साथ में 128GB तक का इनबिल्ट स्टोरेज भी है। जिसे यह सिर्फ माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया भी जा सकता है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G35 की चिपसेट से लैस किया गया है।

यह भी पढ़े: Redmi A3: स्मार्टफोन इस तारीख को होगा लॉन्च !

Leave a Comment