बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत के साथ Samsung का यह Smart Fitness Bands जल्दी होगा लॉन्च!

Samsung Galaxy Fit 3 : कुछ तीन साल पहले है Galaxy Fit स्मार्ट बैंड को यह Samsung कंपनी ने पेश किया हुआ था। Galaxy Fit 3 के साथ इन लाइनअप को Samsung कंपनी इसे दोबारा फिर से पेश करने का फैसला ले चुकी है। अब कुछ समय पहले की ही बात है जब हमें यह आई लीक में आगामी डिवाइस के बारे में जानकारी मिली हुई थी। उसी तरह से अभी यह एक बैंड से जुड़ी रिटेल बॉक्स की एक फोटो भी सामने आ चुकी हुई है। ईसके साथ साथ हमें अभी उसके कीमत के बारें में भी पता चला चुका है। इससे जुड़ी जानकारी के बारे में अब हम पुरे विस्तार से बात करने वाले हैं।

तंजानिया के यह Dares Salaam की एक स्टोर में इस Samsung कंपनी का Galaxy Fit 3 के रिटेल बॉक्स को इसे वहा देखा भी गया था। इसमें मात्र केवल दो रंग जैसे ब्लैक और सिल्वर के रूप में शामिल किए गए थे। अगर देखा जाए तो पिछली लीक के आधार पर यह इसे एक पिंक गोल्ड के रंग में भी होना चाहिए था।

Samsung Galaxy Fit 3

Samsung Galaxy Fit 3 की कीमत क्या होगी :

अगर इसे कथित तौर के हिसाब से देखा जाए तो इसकी कीमत होगी TZS 250,000 (करीब 8,000 रुपये) के नज़दीक होने की संभावना हो सकती है। हम आप सभी को यह भी बता दें कि Samsung कंपनी ने जब यह Fit 2 लॉन्च किया हुआ था, तब उसकी कीमत 4,000 रुपयों की ही थी।

Samsung Galaxy Ring यह एक अन्य छोटी से दिखने वाली हेल्थ ट्रैकिंग गैजेट पर भी पिछले कुछ समय से इस पर यह Samsung कंपनी काम भी कर रहा है। जबकि, यह जो है शायद से इस साल के आखिर में भी या फिर यह अगले नए साल की शुरुआत तक भी नहीं आने की संभावनाएं नज़र आ रही है। आप सिर्फ यह हार्ट रेट ट्रैकर के अलावा स्टेप काउंटर भी चाहते होंगे। पर आपको यह पुरे गैलेक्सी वॉच पैकेज की जरुरत नहीं हैं, तो फिर आपके लिए यह एक सबसे बेहतरीन ऑप्शन के रूप में सिर्फ Fit 3 ही होगा।

Fit 3 कब लॉन्च होने वाला है :

अब तक तो इसके बारें में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी हमें नहीं मिली है, की यह Samsung कंपनी कब इस इस डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। लेकिन किसी लीक के अनुसार, हमें इतना जरूर पता चला है की, इसके जो यूनिटस कुछ समय पहले ही स्टोर में भेजा दिए गए हुए हैं, तो इसे अब लॉन्च होने में मात्र सिर्फ थोड़ा है समय लग सकता है।

यह भी पढ़े: बेहतरीन फीचर्स के साथ Xiaomi जल्दी करेगा नया स्मार्टफोन लॉन्च

Leave a Comment