आपकी लव लाइफ को रोमांटिक बना सकते हैं ५ उपाय

कई बार कुंडली के दोषों के कारण पति- पत्नी में वाद विवाद की स्थिति बन जाती हैं. इसकी वजह से लव लाइफ में अक्सर परेशानियां आने लगती हैं. यही स्थिति प्रेम प्रसंग में भी बन सकती हैं. कुंडली के दोषों की वजह से कई प्रेम प्रसंग विवाह तक नहीं पहुंच पाते और बिच में ही ख़त्म हो जाते हैं.

ज्योतिष शास्त्र में इन प्रॉब्लम्स से छुटकारा पाने के लिए कुछ आसान उपाय बताये गए हैं, जिन्हे कोई भी कपल आसानी से कर सकता हैं. जानिए अपनी लव लाइफ को सुखद बनाने के लिए कौन-कौन से उपाय किये जा सकते हैं.

 

आपकी लव लाइफ को रोमांटिक बना सकते हैं ५ उपाय
आपकी लव लाइफ को रोमांटिक बना सकते हैं ५ उपाय

 

१) हर महीने की पूर्णिमा पर अपने लव पार्टनर को कुछ-न-कुछ उपहार जरूर दें. इसमे दोनों के बीच प्रेम बना रहेगा.

२) अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो शनिवार और अमावस्या पर लव पार्टनर से मिलने से बचें, इन दिनों में मिलने से वाद विवाद होने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं.

३) हर गुरुवार को भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर जाए और मीठा पान अर्पित करें. ये उपाय पति- पत्नी या प्रेमी प्रेमिका कोई भी कर सकता हैं.

४) अपने लव पार्टनर को काली, नीली या नकली चीजे उपहार में देने से बचना चाहिए, इसमे इनके बीच वाद-विवाद की स्थिति बन सकती हैं.

५) अपने लव पार्टनर को लाल, गुलाबी, पिली या गोल्डन रंग की चीजें उपहार में दें. इससे दोनों के बीच प्रेम बढ़ने की संभावना अधिक रहती है.

Leave a Reply