नवरात्र में लौंग का तांत्रिक उपाय करने से बदलेगी आपकी किस्मत

हम माता रानी का आशीर्वाद पाने के लिए कुछ न कुछ उपाय या टोटके करते हैं. पर क्या आप जानते हैं साल में आने वाली सभी नवरात्र पर केवल सच्चे मन से किये उपाय भी हमारे काम पूर्ण करते हैं.आज हम बतायेंगे कुछ आसन उपाय जो कोई भी कर सकता है.

तांत्रिक उपाय 
१) आपके घर पर किसी की  बुरी नजर है या कोई अला -बला  है तब नवरात्र पर अपने घर पर गुग्गल की धूनी दें साथ ही इसमें १ देसी कपूर डालें.

२) आपका कोई काम नहीं बनता और आपको लगता है कि वो काम जरूर होना चाहिए तब आप माता रानी के सामने २ लौंग रात भर रखें. दूसरे दिन काम पर जाते समय वे २ लौंग अपने मुंह में रख कर जाये. जब काम कि  जगह पर पहुचें  वे लौंग वही पर फेंकें. आपका काम माता रानी कृपा से पूरा हो जायेगा.

३) नवरात्र के ९ दिन माता की आरती करते समय २ लौंग और २ देसी कपूर से पूजा करें, जिससे आपकी सभी मनोकामनाएं  माता रानी पूरी करेगी.

नवरात्र में लौंग का तांत्रिक उपाय करने से बदलेगी आपकी किस्मत
नवरात्र में लौंग का तांत्रिक उपाय करने से बदलेगी आपकी किस्मत

४) नवरात्र में पड़ने वाले मंगलवार को हनुमान जी की पूजा के समय उनके सामने सरसों के तेल का दीपक  जलायें और २ लौंग डालें. आपकी जो भी समस्या हो हनुमानजी के सामने कहें. आपको सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी.

५) अब एक ऐसा उपाय जो आपकी किस्मत बदल देगा आप १०८ फूल वाली लौंग लें, उसे पानी में रखें. अब सुई धागे की मदद से इसकी माला बनायें.

६) नवरात्र में पड़ने वाले शनिवार या मंगलवार को हनुमानजी के मंदिर में सवा किलो रोट पर पाव भार घी  रख कर मन्नत मांगें. लौंग की माला को हनुमानजी को पहनायें और रोट गाय को खिला दें. आपके जीवन के सभी दुःख दूर हो जायेंगे.

७) मन की अशांति को दूर करने के लिए १ लौंग १ देसी कपूर जला कर अपने ऊपर छिड़कें. ये काम आप रात  के समय करें.

Leave a Reply